महराजगंज: जिला अस्पताल का बुरा हाल, हड्डियों के उपचार को लंबी कतार, डाक्टर नदारद

डीएन ब्यूरो

जिला अस्पताल लोगों के इलाज की बजाय खुद बीमार हो गया है। मरीज बेहाल परेशान हैं लेकिन किसी को फिक्र नहीं। हड्डी रोग के इलाज के लिए मरीजों की अस्पताल में लंबी-लंबी कतार लगी है लेकिन कोई सुध लेने वाला नहीं। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष:

जिला अस्पताल
जिला अस्पताल

महराजगंज: जिला अस्पताल से जुड़ी बड़ी नही बल्कि बहुत ही बड़ी खबर, जिले में हर रोज अस्पतालों में छापेमारी की जा रही है और मिली शिकायतो पर अंकुश लगाने का  सख्त निर्देश दिया जा रहा लेकिन उन कमियों को अनदेखा करने में डॉक्टर कोई कोर कसर नही छोड़ रहें हैं।

स्वास्थ्य विभाग में सरकार की जबरदस्त एक्शन के बावजूद डॉक्टर बाज नही आ रहे अपनी हरकतों से। ये बेफिक्र होकर सरकार के मुहिम को पीला पलीता दिखा रहे। आज महराजगंज जिला अस्पताल पर भी कुछ ऐसा देखने को मिला जहाँ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अपनी ड्यूटी के समय भी सुबह 10:50 बजे तक अपने कमरे में नही थे और कमरे की वीरान कुर्सियां व मरीज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन डॉक्टर साहब पता नही कहाँ मशगूल थे ये बता पाना मुश्किल है।

एक तरफ़ मरीज अपने मर्ज की दवा के लिए हकीम के पास आते हैं और आज के दौर में डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया जाता है व अस्पताल को मंदिर लेकिन इन डॉक्टर रूपी भगवान के दर्शन दुर्लभ हो गये अस्पतालों में।








संबंधित समाचार