महराजगंज: दो दिनों से लापता व्‍यवसायी का नदी किनारे मिला शव, हत्‍या की आशंका

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के नौतनवा के लापता बजरी व्‍यवसायी का गोरखपुर के कैम्पियरगंज क्षेत्र में एक नदी के किनारे शव मिला। शव को स्‍थानीय पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने उनके अपहरण किए जाने की आशंका के चलते पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नौतनवा (महराजगंज): जिले के सोनौली थाना क्षेत्र के कुनसेवा के रहने वाले बजरी व्यापारी संतोष साहू का शव गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज पुलिस ने बरामद किया है। शव बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे पनियरा रोड पर रोहिन नदी के किनारे मिला है। जिसे एक ग्रामीण की सूचना पर बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

मृतक संतोष साहू (फाइल फोटो)

पुलिस ने शव की शिनाख्त उसके पास से बरामद मोबाइल फोन से की है। उसी के आधार पर उसे संतोष साहू बताया जा रहा है। कैम्पियरगंज पुलिस के मुताबिक शव पर घाव का कोई निशान नहीं है। सूचना पर सोनौली पुलिस व संतोष साहू के घर वाले कैम्पियरगंज पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ कैम्पियरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

इस मामले में कोतवाल सोनौली ने डाइनामाइट न्‍यूज़ के संवाददाता को बताया कि परिजनों ने जेब से मिले मोबाइल के आधार पर मृतक की पहचान की है। 

महराजगंज: बजरी व्‍यवसायी 2 दिनों से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

गौरतलब है कि सोमवार की शाम से संतोष साहू नौतनवां कस्बे के खनुवा तिराहे से लापता था। भाई चंदन साहू की तहरीर पर सोनौली पुलिस की दो टीमें युवक की खोजबीन में जुटी हुई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार