महराजगंज: पुलिया निर्माण करा रहे प्रधान प्रतिनिधि से मारपीट, कोटेदार पर आरोप

डीएन ब्यूरो

पहले पुलिया बनवाने को लेकर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान से मांग की लेकिन बनवाने के दौरान गांव के ही कुछ लोगों ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को पीट दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पढ़ें डाइनामइट न्‍यूज़ की पूरी खबर..


पनियरा (महराजगंज): जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिया का निर्माण कराने गए ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पीट दिया गया। जिसके बाद पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी गई। वहीं ग्राम प्रधान ने सरकारी राशन की दुकान चलाने वाले पर आरोप लगाया है। पुलिस को लिख‍ित शिकायत दे दी गई है। 

यह भी पढ़ें: महीनों से ठप पड़ा है रेलवे आरक्षण केंद्र, सर्वर खराब बताकर पल्‍ला झाड़ रहे कर्मचारी

महराजगंज के पनियरा थाना क्षेत्र के गांव सोहास के प्रधान प्रतिनिधि की देखरेख में नाले पर पुलिया का निर्माण कराया जा रहा था। इसी दौरान गांव के कुछ लोगों से निर्माण कराए जाने को लेकर कुछ लोगों ने आकर विरोध करना शुरू कर दिया। कहासुनी होने पर लोगों ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि को बुरी तरह पीट दिया। 

इसी पुलिया का कराया जा रहा था निर्माण

इससे पहले गांव के लोगों ने पुलिया बनवाने को लेकर कई बार ग्राम प्रधान से कहा था जिसके बाद ही निर्माण कराया गया था। हालांकि निर्माण के दौरान पुलिया की ईंटें भी उखाड़ दी गई। मामले की सूचना मिलने पर ग्राम प्रधान ने डायल 100 पर मारपीट की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान से मामले की जानकारी की। 

यह भी पढ़ें: रोटी के निवाले के लिए कूड़ा करकट में बिखरता मासूमों का बचपन

ग्राम प्रधान का आरोप है कि पुलिया को लेकर विवाद जानबूझकर बनाया गया है। जबकि कोटेदार अपनी कोटे की दुकान सस्पेंड होने के कारण ऐसा कर रहे हैं। वहीं लोगों को भड़का रहे हैं। मामले में लिखिल शिकायत थानाप्रभारी को दे दी गई है। थाना प्रभारी ने उचित कार्रवाई का आश्‍वासन दिया है। 

यह भी पढ़ें: प्रशासनिक परिसरों में उड़ाई जा रही स्वच्छता की धज्जियां, महिला थाना के बगल में लगा कूड़े कचरों का अंबार

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …