महराजगंज के सांसद-विधायक मिले सीएम से.. घूसखोर एसडीएम और मधवलिया गोसदन का मामला उठा पंचम तल पर

जय प्रकाश पाठक

जिले की इस समय की सबसे बड़ी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर है. मंगलवार को सूबे के तेज-तर्रार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जिले के सांसद व विधायकों ने मुलाकात कर जिले में विकास कार्यों पर चर्चा की। इस दौरान खास बात यह रही कि नौतनवा विधायक अमन मणि इस मीटिंग में नही दिखे। एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

सीएम से मिलते महराजगंज के MP-MLA
सीएम से मिलते महराजगंज के MP-MLA

लखनऊ: महराजगंज जिले के विकास के लिहाज से मंगलवार का दिन काफी अहम रहा। वजह थी सूबे के तेज-तर्रार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के जनप्रतिनिधियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में कैसे जिले का विकास हो..इस पर विस्तृत चर्चा की गयी। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक सीएम ने आज लखनऊ, इलाहाबाद, गाजीपुर, आगरा, झांसी, महराजगंज, देवरिया, एटा, गाजियाबाद और लखीमपुर खीरी लोकसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ उनके क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की समीक्षा की।

इसी कड़ी में महराजगंज का नंबर 3 बजे आया। करीब 15 मिनट तक चली इस बैठक में सबसे आश्चर्य की बात यह रही कि नौतनवा के निर्दलीय विधायक अमन मणि बैठक से नदारद थे। 

जिले से बैठक में सांसद पंकज चौधरी, सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, पनियरा विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह और फरेन्दा विधायक बजरंगी सिंह मौजूद रहे। इसके अलावा सीएम के प्रमुख सचिव शशि प्रकाश गोयल मीटिंग में उपस्थित थे।

खास बात यह रही कि जिले के सभी जनप्रतिनिधियों ने एक स्वर में विकास की रफ्तार को तेज करने की मांग की। बैठक में सिसवा और सदर के विधायक अपने क्षेत्र में विकास को लेकर मुखर दिखे। 

सबसे बड़ी बात यह रही कि नीली बत्ती के नशे में मगरुर सदर के घूसखोर एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद का मामला पंचम तल पर योगी दरबार पर उठा और इस पर अब सीएम की नजरें टेढ़ी हो गयी है। उच्च पदस्थ प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक इस भ्रष्ट एसडीएम की कुंडली सीएम के सामने रख दी गयी है। इसके ऊपर कड़ी कार्यवाही तय है। 

सीएम के ड्रीम प्रोजक्ट मधवलिया गोसदन को लेकर सीएम का रुख सख्त दिखा। जिले के डीएम वीरेन्द्र सिंह ने शासन को 37 करोड़ का प्रस्ताव भेजा है ताकि गोसदन का पूरी तरह से जीर्णोद्वार हो सके। इस पर सीएम ने सकारात्मक रुख दिखाते हुए मन बनाया है कि यहां के पांच सौ एकड़ की जमीन पर 10 हजार गायों को रखने के लिए स्थायी टीन शेड बनेगा। 

सिसवा विधायक की पहल

1. गड़ौरा चीनी मिल का बकाया 23 करोड़ तत्काल रिलीज हो

2. सिसवा चीनी मिल का आधुनिकीकरण

3. एथेनाल या डिस्टीलरी या केमिकल का प्लांट लगे

4. मुसहरों के लिए कृषि इंटर कालेज बने

सदर विधायक की पहल

1. शहर में बाईपास का तत्काल निर्माण हो

2. जंगली क्षेत्र में तार-बाड़ का इंतजाम

3. कृषि विश्वविद्यालय की स्थापना

4. नगर में एक मेडिकल कालेज बने

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …