महराजगंज: मुख्यमंत्री ने दिये निर्देश, ईंट-भट्ठा व्यापारियों की समस्याओं करें शीघ्र निस्तारण

डीएन संवाददाता

खनन, पर्यावरणीय अनापत्ति, डायल 100 पुलिस के शोषण समेत तमाम समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश ईंट निर्माता व्यापारी समिति ने सीएम योगी से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने ईंट व्यापारियों की समस्याएं सुलझाने के लिये प्रमुख सचिव एसपी गोयल को तत्काल समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए।

लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात करते ईंट व्यापारी
लखनऊ में सीएम योगी से मुलाकात करते ईंट व्यापारी

महराजगंज: उत्तर प्रदेश ईंट निर्माता व्यापारी समिति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात कर उन्हें उद्योग से जुड़ी खनन, पर्यावरणीय अनापत्ति, जीएसटी आदि की समस्याओं से अवगत कराया। समिति के सदस्यों को सीएम ने सकारात्मक आश्वासन देते हुए कहा कि सरकार उनकी हर परेशानियों का उचित समाधान करेगी।

उत्तर प्रदेश ईंट निर्माता व्यापारी समिति महामंत्री अतुल कुमार, अध्यक्ष विजय गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष, महराजगंज ईट निर्माता संघ के अध्यक्ष ओमप्रकाश कर्मचंदानी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मिल कर प्रदेश ईट भट्ठा उद्योग की ज्वलन्त समस्याओं के सीएम योगी के सामने उठाई। समिति ने सीएम को सरकार द्वारा निर्माण कार्यो में ईटों का उपयोग न होने और तमाम समस्याओं से अवगत कराया। 

व्यापारियों ने यह भी कहा की खनन और पर्यावरण को लेकर जो प्रावधान है, वह इस उद्योग पर लागू नहीं होते। व्यापारियों की मांग है कि प्रशासन उन पर जबरन  गलत नियम न थोपे। डायल 100 वाले पुलिस कर्मियों द्वारा व्यापारियों के शोषण से भी सीएम को अवगत कराया गया। 

मुख्यमंत्री ने ईंट व्यापारियों की मांग व समस्या सुनने के बाद प्रमुख सचिव एसपी गोयल को तलब कर के तत्काल समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए। सीएम ने कहा कि ईंट व्यापारियों को आगे से कोई समस्या नहीं आनी चाहिए। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …