महराजगंज: जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं में जबरदस्त मारपीट, देखें वीडियो

डीएन संवाददाता

जमीन के विवाद को लेकर महिलाओं में इस कदर मारपीट हुई कि देखने वाले भी दंग रह गये। मामूली बात को लेकर हुई इस लड़ाई में महिलाएं एक-दूसरे की जान की दुश्मन बन बैठीं। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: निचलौल थाने के ग्राम सभा बैदौली के नेपाली टोले में जमीन के विवाद को लेकर कुछ महिलाएं एक-दूसरे की जान की दुश्मन बन बैठीं। विवाद इस कदर गहराया कि महिलाओं के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना के वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार नेपाली टोले में ढोढ़ई पुत्र लक्ष्मण ग्राम सभा की जमीन पर घर बनवा रहे थे। जहां घर का निर्माण किया जा रहा था वहीं  से एक रास्ता होकर निकलता है, जिससे गांव को लोग बाहर जाते हैं। ग्रामीणों द्वारा इसका विरोध किया गया और काम को रुकवाया गया। लेकिन लक्ष्मण और उसके परिवार वालों ने गांव वालों की एक नहीं सुनी गयी। इसी मामले को लेकर महिलाओं के दो पक्षों में जमकर मारपीट  की गयी। इस मारपीट का यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। 

बताया जाता है कि इस निर्माण के खिलाफ गांव के लोगों ने तहसील दिवस पर एक ज्ञापन भी दिया था। उस वक्त तहसीलदार निचलौल ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले के बारे में पूछताछ की और कार्य रुकवाने का सख्त आदेश भी दिया, लेकिन इसके बावजूद भी घर बनाने का काम जारी रहा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार