Uttar Pradesh: खूनी संघर्ष में बदला जमीनी विवाद, मारपीट में एक की मौत

डीएन ब्यूरो

यूपी में कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है। ये विवाद बढ़ते-बढ़ते खूनी संघर्ष में बदल गया, जिसमें एक की मौत भी हुई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

दो पक्षों के बीच मारपीट
दो पक्षों के बीच मारपीट

महराजगंजः कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मैनाहवां टोला इंदरजोत में जमीनी विवाद को लेकर रविवार की सुबह दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट और खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें: दहेज के लालची पति ने मांग पूरी ना होने पर पत्नी के साथ किया ये काम

इस विवाद में गांव के ही निवासी राम बेलास की मौत हो गई है। राम बेलास 55 साल के थें। वहीं उनका लड़का रामजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद गांव के लोग दहशत में हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

यह भी पढ़ें: मंदिर में फंदे से लटकी मिली लाश, गांव में मची सनसनी

लोगों से पूछताछ करती पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोल्हुई पुलिस ने इलाज के लिए राम बेलास सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बनकटी ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। जानकारी के मुताबिक मृतक का पोस्टमार्टम हो चुका है जिसमें मृत्यु का कारण" स्पष्ट नहीं" और विसरा प्रिजर्व किया गया है। ना ही मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान है। आगे की कार्रवाई सबूत और जांच के बाद की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार