महराजगंज: बाइक सवार ग्राम प्रधान को कार ने मारी टक्‍कर, मेडिकल कॉलेज रेफर

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्‍कर मार दी। जिसमें बाइक सवार का पैर टूट गया और सिर में भी चोटें आई हैं। नजदीकी स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

कार की टक्‍कर में घायल ग्राम प्रधान
कार की टक्‍कर में घायल ग्राम प्रधान

सिसवा (महराजगंज): जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम कोठीभार में सिसवा-घुघली मुख्य मार्ग पर बाइक सवार ग्राम प्रधान को एक कार ने टक्‍कर मार  दी। कार गोरखपुर से खड्डा जा रही थी। दुर्घटना में ग्राम प्रधान का पैर में बहुत अधिक चोट लग गई जबकि सिर में भी चोट आई है। उन्‍हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

प्राप्‍त सूचना के अनुसार हृदयनारायण गोरखपुर से कार के माध्‍यम से अपने घर खड्डा जा रहे थे। इसी दौरान कार ने महराजगंज के कोठीभार ग्राम प्रधान रामाशंकर गुप्ता की बाइक में जोरदार टक्‍कर मार दी। जिसमें ग्राम प्रधान का पैर तीन जगह से टूटकर टेढ़ा हो गया।

इसी कार ने मारी थी टक्‍कर

बुरी तरह घायल प्रधान को ग्रामीणों की मदद से सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सहित चालक को हिरासत में ले लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …