महराजगंज: एक ही रात में दो चोरी, पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवाल

डीएन ब्यूरो

कोठीभार पुलिस की सक्रियता को ठेंगा दिखाते हुए चोरों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दी। कोठीभार थानाक्षेत्र के एक गांव में चोरों ने लाखों के सामान सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: महराजगंज के कोठीभार थानाक्षेत्र के गांव पैकौली कला में शुक्रवार रात दो स्थानों पर चोरी हुई। चोरों ने घरों में रखे गहने समेत लाखों के जेवर, हजारों रुपये की नकदी, पर हाथ साफ कर दिए। चोरी की जानकारी मकान मालिक को शनिवार सुबह हुई।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कोठीभार थानाक्षेत्र के गांव पैकौली कला निवासी मुनेसर यादव बीती रात अपने परिवार के साथ घर के एक कमरे में सोये हुए थे। चोरों ने इसका फायदा उठाकर दूसरे कमरे का ताला तोड़कर बाक्स में रखे 45000 नकदी समेत डेढ़ लाख रुपये का जेवर चोरी कर लिया। चोरों ने बक्‍से को गांव के बाहर खेतों में फेंक दिया। सुबह शौच के लिए निकली महिलाओं ने बक्‍सा और अन्‍य सामान बिखरा देखकर शोर मचाया। तब मकान मालिक को अपने घर हुए चोरी की जानकारी हुई।

वहीं दूसरी चोरी की घटना उसी गांव के राजेंद्र हरिजन के झोपड़ी वाले घर में हुई। मकान मालिक कुछ दिनों से रिश्तेदारी में गया है।

पुलिस को जानकारी दे दी गई है। एसओ कोठीभार सर्वेश सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिल गई है। चोरियों की छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …