महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की ख़बर का बंपर असर..महिला को ब्लैकमेल करने वाले शोहदे को पुलिस ने उठाया, युवा एसपी के तेवरों से सहमी कोतवाली पुलिस

शिवेंद्र चतुर्वेदी

यूपी के महराजगंज में डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर सामने आया है। यहां युवा एसपी रोहित सिंह सजवान के तेवरों से सहमी कोतवाली पुलिस ने महिला को ब्लैकमेल करने वाले शोहदे को गिरफ्तार कर लिया है। पूरी खबर..


महराजगंज: आज जिले में एक बार फिर डाइनामाइट न्यूज़ की ख़बर का बम्पर असर देखने को मिला है। महिला के साथ मारपीट और अभद्रता करने की ख़बर जब डाइनामाइट न्यूज़ ने प्राथमिकता से चलाई तो कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है व अन्य फरार आरोपी की तलाश जारी है।

डाइनामाइट न्यूज ने शुक्रवार को पीड़ि‍त महिला की एक खबर चलाई थी। जिसका शीर्षक महराजगंज: कोतवाली पुलिस ने गुंडों के सामने टेकें घुटने..महिला को शोहदे कर रहे परेशान, गुंडों के संरक्षण में जुटी पुलिस था। जैसे ही यह खबर डाइनामाइट न्‍यूज ने प्रमुखता से चलाई उसके बाद यह पूरे जिले में वायरल हो गई थी।

गौरतलब है कि महिला काफी दिनों से परेशान थी लेकिन न्याय नहीं मिलता देख डाइनामाइट न्यूज़ से न्याय दिलाने की गुहार लगाई थी। पीड़ित महिला की खबर को डाइनामाइट न्‍यूज ने प्रमुखता से चलाया था। जिससे यह खबर जिले में वायरल हो गई थी। इस पर दबाव बढ़ता देख कोतवाली पुलिस ने दल-बल के साथ शुक्रवार शाम एक आरोपी सुरेश साहनी को उठा लिया था। हालांकि अभी भी तीन आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस अब तेजी से तलाश कर रही है। 

युवा एसपी ने डाइनामाइट न्यूज़ के माध्‍यम से दिया था न्याय का भरोसा

इस मामले में डाइनामाइट न्यूज़ ने महराजगंज के युवा एसपी रोहित सिंह सजवान से शुक्रवार को बात की थी। उन्होंने मामले की पूरी जानकारी लेकर और महिला को न्याय दिलाने का भरोसा दिया था। युवा एसपी के तेवरों से सहमी कोतवाली पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई की है जिसका असर दिखा है। 

 पीड़ित महिला ने डाइनामाइट न्यूज़ की टीम को दिया धन्यवाद

वहीं पीड़ित महिला को खबर चलाए जाने के बाद जब न्याय मिला तो उसने डाइनामाइट न्‍यूज महराजगंज के ब्यूरो ऑफिस आकर टीम को धन्यवाद कहा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …