महराजगंज: देखिये कार में कैसे लगी भीषण आग, विस्फोट के साथ चौराहे पर धूं-धूंकर खाक हुई गाड़ी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में बीच सड़क पर एक कार में अचानक भीषण आग लग गई और विस्फोट के साथ बीच सड़क पर धूं-धूं जलकर कार पलभर में खाक हो गई। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट



महराजगंज: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक डरावना दृश्य सामने आया। सड़क के बीच एक कार में अचानक भीषण आग लग गई और पल भर में ही विस्फोटों के साथ यह कार बीच सड़क पर ही धूं-धूं जलकर खाक हो गई। कार में भीषण आग के बीच यात्री और आसपास के लोग बाल-बाल बच गये, जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली। 

यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एनएच 730 पर शिकारपुर की है। शिकारपुर में नगर सहकारी बैंक के पास सड़क पर सरपट दौड़ रही कार में अचानक भीषण आग लग गई। कार में चार यात्री सवार थे, जिन्होंने बिना समय गंवाये कार से भागकर अपनी जान बचायी। कार ने इतनी तेजी से आग पकड़ी की देखने वाले भी सकते में आ गये। आग की तेज लपटों और विस्फोटों के साथ कार थोड़ी ही देर में खाक हो गई।  

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक आग का शिकार बनी कार दिल्ली से आ रही थी, जिसमें चार लोग सवार थे। बताया जाता है कि ब्रेक मारने के कारण अचानक कार में आग लगी।  

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गाड़ी अलीगढ़ की बताई जा रही है। 










संबंधित समाचार