लखनऊ: अंसल एपीआई चेयरमैन पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप

डीएन संवाददाता

रियल स्टेट कंपनी के चेयरमैन और उनके गुर्गों के खिलाफ एक निवेशक महिला ने छेड़छाड़ और अभद्रता का आरोप लगाया है। इस मामलें में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रियल एस्टेट कंपनी अंसल एपीआई के चेयरमैन
रियल एस्टेट कंपनी अंसल एपीआई के चेयरमैन

लखनऊ: रियल स्टेट कंपनी के चेयरमैन और उनके गुर्गो के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज में एक निवेशक महिला ने छेड़छाड़ और अभद्रता की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामलें में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक नोएडा के एक बड़े कारोबारी संजीव अग्रवाल की पत्नी सुनीता ने 35 लाख रुपये देकर अंसल में एक प्लाट बुक कराया था। लेकिन कई साल बीत जाने के बाद उन्हें न तो प्लाट मिला और न ही रुपये वापस मिले।

शिकायत के मुताबिक जब महिला अपने पति के साथ हजरतगंज में अंसल के वाईएमसीए आफिस रुपये वापस मांगने गई तो अंसल के चैयरमेन सुशील अंसल और 5 अन्य लोगों ने महिला के साथ छेड़खानी की।

बाद में पीड़ित निवेशक महिला की शिकायत पर हजरतगंज कोतवाली में आरोपी चेयरमैन और उसके 5 अन्य साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए,  406, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंसल ग्रुप पर पहले भी लगते रहे हैं आरोप                                                   

गौरतलब है कि अंसल ने लगभग 10 हजार से ज्यादा लोगों से प्लाट और फ्लैट बुकिंग के नाम पर अरबों रुपये लिए। लेकिन कई साल बीत जाने के बाद भी निवेशकों को न तो उस पर कब्जा मिला और न ही रुपये वापस हुए। जिसके चलते निवेशकों द्वारा समय-समय पर हंगामा किया जाता रहा है।

हालांकि हर बार निवेशकों को तस्सली दी जाती रही लेकिन इस बार महिला निवेशक ने सीधे तौर पर चेयरमैन सुशील अंसल पर रुपये वापस देने की जगह छेड़छाड़ और अभद्रता के करने का आरोप लगाया है। वहीं हजरतगंज पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार