लखनऊ में बोले डिप्टी सीएम- भाजपा ने जाति-धर्म नहीं, योग्यता के आधार पर किया राज्य सभा उम्मीदवारों का चयन

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा चुनाव के लिए घोषित किए गए सभी 8 उम्मीदवार आज अपना नामांकन दाखिल किया। यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा में उम्मीदवारों का चयन धर्म, जाति के भेदभाव बिना केवल योग्यता के आधार पर होता है।


लखनऊ: राज्यसभा के लिये भाजपा द्वारा घोषित किए गए सभी 8 उम्मीदवार आज सचिवालय के सेंट्रल हाल पहुंचकर थोड़ी देर में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा में उम्मीदवारों का चयन धर्म, जाति के भेदभाव बिना केवल योग्यता के आधार पर होता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने घोषित किये यूपी सहित विभिन्न राज्यों के 18 राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम

अरूण जेटली के छोड़कर सभी भाजपा उम्मीदवार पार्टी के मुख्यालय पहुंच गये हैं, जहां अरूण जेटली का इंतजार किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक थोड़ी देर बाद वहां जेटली भी पहुंचेंगे, जिसके बाद सभी नामांकन के लिये सचिवालय जायेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी में पीएम मोदी के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं, जिस कारण वे नामांकन के दौरान उपस्थित नहीं हो सकेंगे।

 

भाजपा मुख्यालय में डिप्टी सीएम डॉ शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों का चयन उनके कार्य के आधार पर किया गया है। 

उन्होंने बताया कि हमने अपने 8 उम्मीदवार के नामों का ऐलान कर अपनी नीति स्पष्ट कर दी है। इस मौके पर भाजपा मुख्यालय में भाजपा के कई मंत्रियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा।

 

भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार अशोक वाजपेई ने राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवार बनाने पर पार्टी नेतृत्व का आभार जताया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …