योगी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे फिर जानलेवा हमला

डीएन संवाददाता

यूपी में भय और भ्रष्टाचार के खात्में में जुटी योगी सरकार की चुनौतियां खत्म होने का नाम नही ले रही है। सूबे में बाहुबलियों के वर्चस्व का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे फिर हमला किया गया।

अरविंद राजभर (फाइल फोटो)
अरविंद राजभर (फाइल फोटो)

लखनऊ: बाहुबलियों को खदेड़ने का दावा करने वाली योगी सरकार में जब मंत्रियों के परिवारों की सुरक्षा ही राम भरोसे है तो आम जनता क्या हाल होगा, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर पर मंगलवार को 4 बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया। अरविंद की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। हाल के दिनों में अरविंद पर जानलेवा हमले की यह तीसरी वारदात है।

जानकारी के मुताबिक पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अरविंद अपने काफिले के साथ बलिया लौट रहे थे। अचानक से 2 बाइक पर सवार 4 हमलावर आए और उन्होंने राजभर की गाड़ी के शीशे पर जोर-जोर से हाथ मारना शुरू कर दिया। इस दौरान उन बदमाशों ने गाली गलौज भी की। अरविंद की उनके साथ जमकर हाथापाई भी हुई। किसी तरह हमलावर भाग निकले।अरविंद ने इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की। फिलहाल अरविंद की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि अरविंद राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुख्य महासचिव है। 2017 चुनावों में पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था। अरविंद के पिता योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार