यूपी में 25 जून से आपातकाल आंदोलन शुरु करेगी आम आदमी पार्टी, निकालेगी जनाधिकार यात्रा

डीएन संवाददाता

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों समेत महंगाई और तमाम मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरने के लिये आम आदमी पार्टी यूपी में आगामी 25 जून से जनाधिकार यात्रा की शुरूआत करेगी। पूरी खबर..


लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए बोला कि बीजेपी जुमले बाजों की पार्टी है, जिसमें जनता को सिर्फ ठगा जाता है और आम आदमी को उसके अधिकारों से वंचित रखा जाता है।

संजय सिंह ने बताया कि उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में 25 जून से आपातकाल आंदोलन की शुरुआत कर रही है, जिसके तहत आप के कार्यकर्ता और नेता 25 जून से 8 जुलाई तक वाराणसी से बलिया तक की पद यात्रा करेंगे। इसी क्रम में आप पार्टी अयोध्या, लखनऊ, बरेली आदि जिलों की यात्रा करेगी।

 

 

आप नेता ने कहा कि इस महंगाई से मोदी और योगी को क्या फर्क पड़ता है। वो जहाँ जाते हैं, वहां भगवा सोफे-भगवा तौलिया ले जाते हैं और डीजल फ्री में मिलता है।

सिंह ने पेट्रोल-डीजल के रेट लेकर कहा कि आखिर भारत मे इतना ज्यादा टैक्स क्यों लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि की पेट्रोल डीजल महंगा होने से ट्रांसपोर्ट, सब्जी, हर एक कीमत महंगी हो जाती हैं और इसका भुगतान गरीब जनता को देना पड़ता हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?