UP: कासगंज में मामूली विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, सगा ताऊ गिरफ्तार, क्षेत्र में दहशत

डीएन ब्यूरो

मामूली विवाद को लेकर सगे ताऊ ने कुछ लोगों के साथ मिलकर अपने ही भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड के आरोपी फरार हो गये। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट



कासगंज: मामूली विवाद को लेकर सगे ताऊ ने कुछ सहयोगियों के साथ अपने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य आरोपी फरार हो गये। मृतक के परिजनों ने कुल पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को लिखित  तहरीर दी है। पुलिस फरार आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। हत्या के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

हत्या की यह वारदात थाना सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम चकरपुर की है, जहां रविवार तड़के  दिनेश नामक युवक की रंजिशन हत्या की गई। हत्या के पीछे पुराना जमीनी विवाद बताया जा रहा है। मृतक के परिजनों ने ताऊ सुघर सिंह  पर भतीजे दिनेश की हत्या करने का आरोप लगाया है।

हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आते ही कासगंज पुलिस के कप्तान अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।  मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर हत्यारोपी ताऊ सुघर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, वही अन्य चार आरोपियों की धरपकड़ हेतु टीमों को बनाकर लगा दिया गया है। 

बताया जाता है कि गांव के ही पांच नामजद आरोपियों ने सुबह साढ़े चार बजे हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।










संबंधित समाचार