Crime: सिर चढकर बोला नशा, चले लाठी-डंडे और दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जान

डीएन ब्यूरो

कहते हैं, नशा जब सिर चढकर बोलता है तो इसांन कुछ भी नहीं देख पाता। ऐसा ही कुछ हुआ और एक मित्र ने ही दूसरे दोस्त की जान ले ली। पढिये, क्या है पूरा मामला..

हत्या की सूचना के बाद मौके पर जांच में जुटी पुलिस
हत्या की सूचना के बाद मौके पर जांच में जुटी पुलिस

कुशीनगर: शराब के नशे में इंसान अक्सर होश खो बैठता है। ऐसा ही मामला कुशीनगर जिले में भी सामने आया। जिले के पटहेरवा थानाक्षेत्र में ताड़ी के नशे में दो अजीज मित्र आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट कर डाली। इस मारपीट में एक दोस्त की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर जिले के पटहेरवा थानाक्षेत्र के ग्राम कोइलसवा बुर्जुग के निवासी बनारसी पुत्र बन्धु मुसहर तथा रामप्रीत नट पुत्र बिहारी नट निवासी कलवाचक थाना विजयीपुर जनपद गोपालगंज बिहार, दोनों अजीज मित्र थे। बीती शनिवार की रात दोनों मित्रों ने एक साथ बैठकर खाना खाया। तभी किसी बात को लेकर नशे में दोनों के बीच विवाद हो गया और लाठी, डंडे से दोनों आपस में मारपीट करने लगे। दोनों एक दूसरे के मौत के प्यासे हो गए। इस मारपीट में बनारसी पुत्र बन्धु मुसहर की मौत हो गयी। रामप्रीत नट गंभीर रूप से घायल हो गया। रात होने के कारण बीच-बचाव के लिए कोई नही पहुंच सका।

आज रविवार की सुबह बनारसी की लाश बरामद की गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल रामप्रीत को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने घटनास्थल का निरिक्षण करते हुए अग्रिम कारवाई का दिशा निर्देश दिये है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार