कासगंज: बदमाशों ने की पति के साथ सो रही महिला की हत्या, क्षेत्र में मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

ग्राम फतेहपुर माफी में हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। खेत में पति के साथ सो रही एक महिला की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कासगंज: सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर माफी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कुछ बदमाशों ने खेत पर पति के साथ सो रही महिला हत्या कर दी औऱ फरार हो गये। हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक गौरतलब है कि केसर देवी अपने पति शिव सिंह के साथ में खेत पर सो रही थी। इसी दौरान वहां कुछ बदमाश आये और केसरी देवी की हत्या कर दी।  

बताया जाता है कि केसरी देवी अक्सर बीमार रहती थी। उसके इलाज के लिये कुछ समय घरवालों ने तीन बीघा जमीन भी बेची ताकि पैसे जुटाये जा सकें। इलाज के बाद भी केसरी की तबियत ठीक नहीं हुई। पुलिस हत्या के इस मामले को संदिग्ध बता रही है। 

परिजनो की तहरीर पर कोतवाली सदर क्षेत्र पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा और दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …