कासगंज: सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत, तीन घायल

डीएन संवाददाता

थाना गंजडुंडवारा क्षेत्र में गनेशपुर के समीप एक ईको कार सड़क हादसे का शिकार हो गयी। इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गये। पूरी खबर..

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी

कासगंज: थाना गंजडुंडवारा क्षेत्र में गनेशपुर समीप एक ईको कार पोल से टकरा गई, जिससे इस हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गये। हादसे का शिकार बना परिवार गाड़ी से उझानी से एटा में बच्चे का देवी मंदिर में मुंडन कराने जा रहे थे। घटना के बाद घायलों के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। 

 

 

घटनाक्रम के मुताबिक उझानी के फतेहपुर गांव से सत्यवीर का परिवार ईको कार से एटा के पास गांव में बच्चे का मुंडन कराने के लिए देवी मंदिर जा रहे थे। कार में आधा दर्जन लोग सवार थे। जैसे ही कार गंजडुंडवारा के निकट गनेशपुर नहर के पास पहुंची तभी कार नहर के पुल के पार बिजली के पोल से टकरा गई। गाड़ी की टक्कर की आवाज से राहगीर रुक गये। उन्होंने देखा तो कार में लोग चीख पुकार रहे हैं।

हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य घायल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र की पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …