वार्ड बॉय बना डॉक्टर, लगाया मौत का इंजेक्शन

डीएन संवाददाता

कानपुर में डॉक्टरों की लापरवाही से महिला की मौत हो गई। नर्स के इंजेक्शन लगाने के बजाय वार्ड बॉय के इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत हो गई।

इस अस्पताल में हुई महिला की मौत
इस अस्पताल में हुई महिला की मौत

कानपुर: डफरिन उर्सला अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक महिला की मौत हो गयी। जिसके बाद मृतिका के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया दिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

नौबस्ता निवासी श्यामू ने बताया कि उसने पत्नी को प्रसव की स्थिति में डफरिन अस्पताल में भर्ती कराया। बुधवार को पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया और महिला और बच्चा दोनों स्वस्थ थे। बीती रात महिला ने कमर में दर्द की शिकायत की। इसकी जानकारी नर्स को दी गई। इसके बाद नर्स ने वार्ड बॉय को इंजेक्शन लगाने के लिए बोला। वार्ड बॉय के इंजेक्शन लगाते ही महिला की तबियत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

रोते-बिलखते परिजन

आज ही के दिन हुई थी शादी

पति ने बताया कि पिछले साल 7 जुलाई को ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और आज ही महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

डॉक्टरों ने साधी चुप्पी

परिजनों के मुताबिक डॉक्टर ने इस बाद पर चुप्पी साध ली है। मामले का खुलासा होने के डर से इंजेक्शन लगाने वाला वार्ड बॉय फरार हो गया। गुस्साए परिजनों ने वार्ड बॉय की लापरवाही के चलते अस्पताल परिसर में हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की छानबीन में जुटी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार