तांत्रिक ने महिलाओं को बनाया निशाना, अंधविश्वास के दम पर लगाया लाखों का चूना

डीएन संवाददाता

घर में किसी अनहोनी के होने का संकेत और कोई भी बड़ी समस्या का निदान करने का झांसा देकर कानपुर में तांत्रिक ने कई महिलाओं के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। कई लूट की घटना के बाद इस बार पुलिस की मुस्तैदी ने तांत्रिक का पर्दाफाश कर दिया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कानपुर: बर्रा थाने के अंतर्गत कई घरों से लाखों के जेवर पार करते हुए एक तांत्रिक को पुलिस ने धर दबोचा। वहीं बाकी साथियों की तलाश में पुलिस जुट गई हैं। पुलिस ने तांत्रिक के पास से लगभग 5 लाख के जेवर बरामद किए। पुलिस के मुताबिक घाटमपुर के अंतर्गत ढेकवपुर गाँव के रहने वाले फिरोज़ व उसके अन्य 5 साथियों ने कानपुर दक्षिण इलाके में तांत्रिक बन कर कई महिलाओं को झांसा देकर लाखों के जेवर हड़प लिए।

यह भी पढ़ें: महिला ने किया पुजारी बाबा का रेप और धमका के ऐंठ लिए 3 लाख रुपये

बताया जा रहा है कि ये गिरोह करीब 1 साल से सक्रिय होकर क्षेत्रों में आतंक मचाये हुए था। लगातार खोज के बाद बर्रा पुलिस को मुखबिर की सटीक सूचना पर एक अभियुक्त की जानकारी हुई। बर्रा इंस्पेक्टर ने टीम के साथ पहुंचकर सचान गेस्ट हाउस के पास से आरोपी फिरोज़ को धर दबोचा।

पुलिस द्वारा बरामद जेवर

यह भी पढ़ें: हनी ट्रैप की ट्रैक पर हो सकते हैं कई हाईप्रोफाइल

पुलिस ने आरोपी के पास से करीब पांच लाख के जेवर बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी तांत्रिक ने बताया कि हम सब घर घर जा कर महिलाओं व बूढ़ी औरतों से घरों का पता लगाकर घरों मे पहुंचते थे। जिसके बाद उनके घरों में परेशानी की बात कहकर उनसे पूजा करवा कर उनके जेवर और अन्य सामग्री लेकर फ़रार हो जाते थे। बर्रा इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी फिरोज़ के साथ 5 साथी और भी इस गिरोह में काफी दिनों से हैं। जो फ़रार हो गए हैं। साथी आरोपी कानपुर देहात रुरा के किसी गांव के बताए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपी फिरोज़ को 420 और धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है वही फ़रार लोगों व ज्वेलर्स मालिक की खोजबीन जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार