कानपुर: रिहायशी इलाके में गोदाम बनाकर सड़क पर किया कब्जा

डीएन संवाददाता

यूपी के कानपुर शहर के विष्णुपुरी पाँश रिहायशी इलाके में गोदाम बनाकर दबंग लोगों ने पूरी सड़क पर कब्जा कर लिया है।

गोदाम बनाकर सड़क पर किया कब्जा
गोदाम बनाकर सड़क पर किया कब्जा

कानपुर: यूपी के कानपुर शहर के विष्णुपुरी पाँश रिहायशी इलाके में अवैध रूप से कोकाकोला का गोदाम बनाकर दबंग लोगों ने पूरी सड़क पर कब्जा बना लिया। जिसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने कई बार अधिकारियों से इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाई नही हुई।

यह भी पढ़े: दलित उत्पीड़न से परेशान कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवाकर योगी सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

क्षेत्रीय लोगों को करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

दबंग अब अपनी दबंगई पर उतारू हो गये हैं कानपुर के विष्णुपुरी के पॉश इलाके में अच्छे सभ्य परिवार के लोग रहते हैं। आपको बता दें कि इस रिहायशी इलाके में दबंग नीरज गोयल ने कोकाकोला का अवैध रूप से गोदाम खोल रखा है। इस दौरान नोइंट्री के समय पर भी ट्रकों का आना जाना लगा रहता है जिससे पूरी सड़क घिर जाती है वही भारी वाहनों की वजह से सड़क उखड़ने भी लगी है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया मजदूर विरोधी होने का आरोप

इस दौरान क्षेत्रीय लोगों को गाड़ी निकालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जब क्षेत्रीय लोग इसकी शिकायत करने पहुंचते है तो ये लोग हनक दिखाकर तानाशाही करते है। आपको बताते चलें कि यह एक रेसिडेंशियल एरिया है दबंग नीरज ने यहां जबरन बिना प्रशासन की अनुमति के गोदाम खोल रखा है। वही पास में ही रहने वाले डॉक्टर अमित ने बताया की यह क्षेत्र रेसिडेंशियल है लेकिन ये अपनी दबंगई और पहुँच के चलते इस इलाके में गोडाउन बनाया है। गोडाउन की वजह से यहां रात-रात भर ट्रकों का आना-जाना लगा रहता है जिससे यहां बनी सड़के भी खराब हो जाती हैं। वही रोड काफी चौड़ी हैं पर ट्रक खड़े होने के कारण आये दिन गाड़ी निकालने में दिक्कते होती हैं ।

यह भी पढ़े: कानपुर में कांग्रेसियों ने कुछ इस तरह मनाया कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का जन्मदिन..

वहीं इस मामले में नगर आयुक्त अविनाश सिंह ने बताया कि इस तरह रिहायशी इलाकों में इस तरह का व्यापार पूरी तरह से अवैध और ग़लत है। उन्होंने कहा कि अगर वहां बिना अनुमति के ऐसा किया जा रहा है तो इस पर जल्द ही जांच कर कार्यवाई की जाएगी।








संबंधित समाचार