कानपुर: चेकिंग अभियान के दौरान 7 लाख की सिल्वर ज्वेलरी के साथ युवक गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

कानपुर में चेकिंग अभियान के दौरान स्टेशन से एक युवक के पास से तकरीबन 7 लाख की सिल्वर ज्वेलरी पुलिस ने बरामद की साथ ही पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया।

ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार युवक
ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार युवक

कानपुर: यूपी में लगातार हो रही चोरी और लुटपाट को लेकर आरपीएफ चेकिंग अभियान चला रही हैं। इसी सिलसिले में कानपुर में मंगलवार को स्टेशन पर चेकिंग के दौरान एक युवक के पास से करीब 7 लाख रुपये की चांदी की ज्वेलरी बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: कानपुर: रिहायशी इलाके में गोदाम बनाकर सड़क पर किया कब्जा

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि स्टेशन के केंट साइड की ओर स्केनिंग पॉइंट पर तैनात जवान ने स्केनिंग चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा जिसके पास से चांदी के जेवर मिले हैं। आनन फानन में जवान ने आरपीएफ को सूचना की जिसके बाद उप निरीक्षक शिप्रा और उनकी टीम मौके पर पहुंचकर युवक को आरपीएफ ले आये। जहां पूछताछ में उस युवक ने अपना नाम नितिन पारीक बताया जो हुगली का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: कानपुर में व्यापारियों का बड़ा ऐलान, तीन दिन तक बंद रहेंगी दुकानें

यह भी पढ़ें: कानपुर में व्यापारियों का बड़ा ऐलान, तीन दिन तक बंद रहेंगी दुकानें

सात ही उसने बताया कि सिल्वर ज्वेलरी को लेकर व्यापार के लिए कानपुर से कोलकाता ले जा रहा था। इस दौरान आरपीएफ की पूछताछ में युवक के पास से ज्वेलरी ले जाने का कोई वैध पत्र या पर्चा नही मिला। सिल्वर ज्वेलरी की कीमत करीब 7 लाख बताई जा रही है। जिसके बाद आरपीएफ ने निरीक्षक को अवगत कराकर अग्रिम कार्यवाही हेतु सहा० आयुक्त वाणिज्य कर सचल दल एकादश इकाई, कानपुर नगर को सुपुर्द कर दिया गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार