कानपुर में दो गोदामों में लगी आग से मची अफरा-तफरी, लाखों का नुकसान

डीएन संवाददाता

कानपुर में सोमवार को दो जगहों पर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। घी गोदाम और केमिकल गोदाम में आग लगने के कारण लाखों का नुकसान हुआ।

गोदाम में लगी आग
गोदाम में लगी आग

कानपुर: शहर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल था जब लोगों को पता चला कि घी गोदाम में आग लग गई है। आनन-फानन में आग पर काबू पाया ही गया था कि दूसरी तरफ केमिकल गोदाम में आग लगने की सूचना से लोग परेशान हो गए। दोनों जगहों पर लगी आग में लाखों का नुकसान हुआ।

आग लगने से खाक हुआ सामान

रेलबाज़ार थाना के अंतर्गत हैरिसगंज इलाके में एक घी के गोदाम में भीषण आग लग गयी। गोदाम में रखा हुआ लाखों का माल जल कर खाक। आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप। मौके पर 6 दमकल की गाड़ियां पहुंचकर आग पर तो काबू कर लिया लेकिन आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

यह भी पढ़ें: शार्ट सर्किट से लगी आग, हुआ लाखों का नुकसान

जाम में फंसे शहरवासी

घी गोदाम में लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। सभी अपनी जान बचाने के लिए भागे, जिसके कारण लोगों को काफी मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा। इस दौरान टाटमिल और घण्टाघर की तरफ से आने जाने वाले लोग घंटों जाम में फंसे रहे।

केमिकल गोदाम में भी लगी आग

चकेरी के जाजमऊ इलाके में केमिकल गोदाम में आग लग गई। गोदाम में रखे करीब 7 से 8 ड्रम में आग लग गयी। गोदाम में लगी आग की चपेट में पड़ोस का घर भी आ गया। आग लगने की खबर सुनकर घर वाले निकल कर नीचे भागे वही देखते ही देखते आग बढ़ गई। काफी देर के बाद पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। गोडाउन के मालिक शमीम ने आरोप लगाया है कि आग जानबूझ कर लगाई गयी है। मौके पर पहुंचा पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार