महराजगंज: कई जिलों में लूट और तस्‍करी के मामले में वांछित को पुलिस ने गांजे के साथ दबोचा

डीएन ब्यूरो

वांछितों की धरपकड़ में सिसवा बाजार क्षेत्र के थाना कोठीभार की पुलिस ने एक लूट और तस्‍करी के आरोपी को वाहनों की चेकिंग के दौरान पकड़ा है। पुलिस ने उसके पास से गांजा भी बरामद किया है। तस्‍कर को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

लूट और तस्‍करी में वांछित आरोपी नसीब
लूट और तस्‍करी में वांछित आरोपी नसीब

सिसवा बाजार (महराजगंज): जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार को लूट और तस्‍करी में वांछित को गिरफ्तार किया है। उसके पास से डेढ़ किलो गांजा भी बरामद किया गया है। उस पर कई जिले के जीआरपी समेत तमाम थानों में मुकदमे दर्ज हैं। तस्‍कर को संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: कूड़े व गंदगी से पटी पड़ी है नालियां, शिकायत के बाद नहीं हुई सफाई

महराजगंज के कोठीभार थानाध्यक्ष सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महराजगंज के निर्देश पर सिसवा बुजुर्ग के पास नहर पुलिया पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक संदिग्‍ध व्‍यक्ति झोला लेकर पैदल जाते हुए दिखाई दिया। उसके पास चेकिंग करने पर डेढ़ किलो गांजा बरामद किया गया। 

यह भी पढ़ें: खराब और गंदा पानी फेंकते हैंडपंप, प्रशासन नहीं ले रहा सुध

उसकी पहचान बस्ती जनपद के कलवारी थानाक्षेत्र अंतर्गत ग्रामसभा कुशहरा बाजार निवासी नसीब पुत्र यूसुफ के रूप में हुई। आरोपी नसीब सिसवा कस्बे में अपने मामा मुबारक अली पुत्र खलील के वहां रहकर तमाम तरह की अवैध घटनाओं को अंजाम दे रहा था। वह बस्ती, बाराबंकी, लखनऊ, गोरखपुर सहित तमाम थानों में लूट और तस्‍करी के लिए वांछित था।

यह भी पढ़ें: पुलिस व आबकारी विभाग की टीम ने जब्‍त की 35 लीटर कच्‍ची शराब, तीन गिरफ्तार

कोठीभार थाने में भी तस्‍कर और लूट के आरोपी नसीब पर कई मामले दर्ज हैं। वांछित आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।

चेकिंग करने वाली टीम में सिसवा चौकी इंचार्ज महेंद्र यादव, हेड कांस्टेबल रामदुलारे तिवारी, कांस्टेबल अशोक कुमार शामिल रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …