यूपी के बड़े अधिकारियों की बैठक आज, जानिये मीटिंग का एजेंडा, इस महत्वपूर्ण विषय पर बनेगी रणनीति

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बड़े अधिकारियों द्वारा आज एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया जाने वाला है, जो थोड़ी देर बाद कुछ घंटों में शुरू होने जा रही है। जानिये, क्या है इस मीटिंग का एजेंडा..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बड़े अधिकारियों द्वारा अबसे थोड़ी देर बाद एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया जाने वाला है। इस बैठक में 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास और भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा की जायेगी और इससे संबंधित कई अहम फैसले लिये जाएंगे। इसके अलावा सीएम योगी भी हर बैठक पर खुद भी नजर रखेंगे और अधिकारियों से संबंधित विषय पर जरूरी बातचीत करेंगे।

अयोध्या में 5 अगस्त को होने वाले ऐतिहासिक कार्यक्रम से सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 अगस्त को फिर एक बार अयोध्या जाएंगे। आज की बैठक में सीएम योगी के दौरे समेत सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों की समीक्षा की जायेगी और सुरक्षा से लेकर तमाम व्यवस्थाओं पर उचित निर्णय लिया जायेगा।

अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास और भूमिपूजन की तैयारियों, सुरक्षा इंतजामों समेत जरूरी प्रोटोकॉल के लिये आज सुबह 11 बजे प्रमुख सचिव (गृह) की वरिष्ठ पुलिस अफसरों के साथ बैठक होने वाली है। आज अलग-अलग अधिकारियों के बीच कई दौर की मीटिंग का सिलसिला जारी रहने की संभावना है।

अभी तक के कार्यक्रम के अनुसार मीटिंग के बाद आज दोपहर बाद राज्य के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी भी अयोध्या आएंगे। जिला प्रशासन और प्रदेश के बड़े अफसरों के बीच वहां, मंदरि के शिलान्यास कार्यक्रम, भूमिपूजन कार्यक्रम की तैयारियों, जरूरी सुरक्षा व्यस्थाओं पर चर्चा होगी। 
 













संबंधित समाचार