गोरखपुर: ज्वेलरी की दुकान से लाखों की चोरी, कारोबारियों में आक्रोश

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर में अपराधों का सिलसिला जारी है। चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानीराम में अज्ञात चोरों ने दुकान का दरवाजा तोड़ा और लाखों रूपये के ज़ेवरात एवं नगदी लेकर फरार हो गये। इस घटना से कारोबारियों में काफी गुस्सा है।

इसी दुकान से की गयी चोरी
इसी दुकान से की गयी चोरी

गोरखपुर: चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानीराम में अज्ञात चोरों ने दुकान का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसकर लाखों रूपये के ज़ेवरात एवं नगदी लेकर फरार हो गये। चोरों ने एक अलमारी को गैस कटर से भी काटा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

गोरखनाथ थाना क्षेत्र के सुभाष नगर हुमांयूपुर निवासी कृष्ण बिहारी वर्मा की चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानीराम में फुन्नीलाल कृष्ण बिहारी के नाम से ज्वेलर्स की दुकान है। आज 10 बजे जब उनके दुकान का कर्मचारी रामा ने दुकान खोली तो देखा कि अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने दुकान मालिक को दी। सूचना पाकर वह दुकान पर पहुंचे। 

दुकान मालिक द्वारा चोरी की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर थानाध्यक्ष पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी। बाद में फिंगर प्रिंट टीम भी पहुंच गई। दुकान मालिक के मुताबिक चोर नगदी एवं ज़ेवरात समेत लाखों का सामान चुरा ले गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार