गए थे चोरी करने पर मिली जमकर मार

डीएन संवाददाता

सुल्तानपुर में दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने आए दो युवकों की योजना पर पानी फिर गया। हाथ में पैसे भी नहीं आए और लोगों की मार फ्री में मिली।

ग्रामिणों ने की चोरी की पिटाई
ग्रामिणों ने की चोरी की पिटाई

सुल्तानपुर: दिन-दहाड़े लूट को अंजाम देने पहुंचे युवकों ने सरेआम दुकान में कैश लूटने की कोशिश की। लेकिन वह इस लूट में नाकाम रहे। ग्रामीणों की सूझबूझ से एक लुटेरा बाइक समेत पकड़ा गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। थाना बल्दीराय के पारा बाजार में दो युवक बाइक चोरी करने के इरादे से आए थे लेकिन उनके इरादों पर पानी फिर गया।

यह भी पढ़ें: दीवार तोड़ कर निकाल ले गए टीवी और पंखा

पारा बाजार निवासी मानिक लाल अग्रहरि की किराना की दुकान है। मानिक लाल किसी कार्य से मुसाफिरखाना गए थे, उनकी न मौजूदगी में उसका बेटा निखिल दुकान पर बैठा था। निखिल कुछ ही देर दुकान पर बैठा ही था कि दो युवक बाइक से आ धमके। युवकों ने निखिल से कुछ सामान मांगा और जैसे ही निखिल सामान लाने के लिए स्टोर रूम में गया तभी दोनों लुटेरों ने काउंटर खोलकर कैश लेकर भागने लगे।

यह भी पढ़ें: ‘भाई साहब! बाइक गिर गई’ कहकर, लुटेरे उड़ा ले गए कैश बैग

युवकों को ऐसा करते देख निखिल जोर-जोर से चिल्लाने लगा, जिससे पड़ोस के दुकानदार और ग्रामीण सड़क पर आ गए। ग्रामीणों ने भागते हुए लुटेरों को दौड़ाकर एक को पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने युवक जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: शराब पीने से रोकने पर पत्नी की हत्या का प्रयास

इस मामले पर एसओ बल्दीराय एसपी सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने एक  बदमाश को पकड़ा था। जिसके पास से एक बाइक भी बरामद हुई है। एसओ ने बताया कि पकड़े गये लुटेरे से पूछताछ की जा रही। चालान काटकर उसे जेल भेजा जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार