गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में ‘स्वच्छ और स्वस्थ उत्तर प्रदेश’ अभियान का आगाज किया। इसके बाद अपने संबोधन मेंं योगी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर साधा निशाना।

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर में ‘स्वच्छ और स्वस्थ उत्तर प्रदेश’ अभियान का आगाज किया। यह अभियान 20 से 25 अगस्त तक हर जिले में चलाया जाएगा। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट न बनाया जाये तो बेहतर होगा। बता दें कि राहुल गांधी आज गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल का दौरा करेंगे और मृतक बच्चों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए हर गली मौहल्लों में एक कमेटी बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि आम जनता को सफाई अभियान के साथ जुड़ना होगा, तभी गंदगी और बीमारियों को दूर किया जा सकता है। योगी ने बिना नाम लिये अखिलेश यादव को शहजादा कह डाला।

इस अभियान के शुभारंभ के मौके पर सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लिए आम जन के सहयोग की आवश्यकता है। इस अभियान कि शुरूआत सबसे पहले सीएम योगी ने अंधियारी बाग मोहल्ले से की और इस दौरान वहां झाड़ू भी लगाई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …