मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, जानिए क्या कहा..

डीएन संवाददाता

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को मैनपुरी पहुंचे जहां उन्होंने कई अहम मुद्दों पर अपनी राय रखी।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को करहल में सपा के पूर्व एमएलसी सुभाष यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई मुद्दों पर अपनी राय रखी।

मैनपुरी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगस्त में होने वाली आरजेडी प्रमुख लालू यादव की महारैली का इंतजार कीजिए उसमें साफ हो जाएगा की सपा बसपा से हाथ मिलाएगी या नहीं।

 

राहुल गांधी के सवाल पर जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा मेरे साथ दिखेंगे, सपा और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों में भेदभाव की बात पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि लखनऊ में मेट्रो तैयार है। योगीजी जब चाहें तब चला लें। अखिलेश ने मीडिया को घेरते हुए कहा कि लखनऊ में अगर मेरी सरकार में कुछ हो जाता था तो टीवी पर आग लग जाती थी। अब इस सरकार का कुछ नहीं दिखाई दे रहा है।

 

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भगवान तो दिल में रहते हैं, हम भी पूजा करते हैं।  अखिलेश ने कहा कि जनता ने आपको मौका दिया है अच्छा काम करने के लिए। यूपी को विकास के रास्ते पर लाने के लिए आप कब नौकरियां दोगे, अच्छे दिन कब लाओगे, 15 लाख कब दोगे, किसानों का कर्ज कब माफ करोगे इन सब से ध्यान हटाने के लिए ये दौरा एक अच्छा उपाए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार