प्रेमिका ही निकली प्रेमी की हत्यारी

डीएन ब्यूरो

प्रेमिका ने करायी थी आशिक की हत्या, बहाने से दिल्ली से ले गयी थी नोएडा के जगलों में, पति ने हथौड़े से वार कर प्रेमी को उतारा था मौत के घाट..

पुलिस के गिरफ्त में सभी आरोपी
पुलिस के गिरफ्त में सभी आरोपी

दिल्ली: जैतपुर थाने की पुलिस ने एक ऐसे मर्डर का खुलासा किया है, जिसमे शादी शुदा प्रेमिका ने पहले तो पति से जुदाई कर दूसरे लड़के से इश्क लड़ाया फिर कुछ समय तक उसके साथ लिव इन रिलेशन में रही फिर अचानक बेवफाई करके वापस पति के पास पहुंच गई और फिर अपने आशिक का मर्डर पति और उसके दो दोस्तों के साथ करवा दिया। जैतपुर पुलिस ने 25 साल के विकास मिश्र की हत्या के मामले में महिला सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है मामला
जैतपुर में रहने वाले अर्जुन की शादी पूजा से हुई। काफी समय सब ठीक चला फिर पत्नी का मन भर गया तो वह पति से बेवफाई करके अलग रहने लगी। और कोर्ट में अलग होने के लिए अर्जी भी लगा दी। इसी दौरान उसकी मुलाकात विकास मिश्र से हुई, दोस्ती प्यार में बदल गई और प्यार लिव इन रिलेशन में। कुछ महीना तक चला सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन विकास के व्यवहार और रहन सहन से पूजा का दिल भर गया और वह उससे बेवफाई करके अलग हो गयी और पति के पास फिर से वापस जाने के लिए तैयार हो गई। लेकिन पति ने शर्त पर रखा की उसे तभी वह अपने पास रखेगा जब विकास को वह रास्ते से हटवा देगी। और उसी शादी शुदा प्रेमिका ने रच डाली आशिक की हत्या की साजिश।

हथौड़े से वॉर

संगम विहार के विकास मिश्र ने शायद सोचा भी नहीं था की जिसके साथ वह कई महीने लिव इन रिलेशन में रहा वही प्रेमिका धोखे से उसे बुलाएगी और उसकी हत्या करवा देगी, लेकिन हुआ यही। पूजा ने 27 जनवरी को विकास को मिलने बुलाया, नोएडा के जंगल में ले गई और फिर मां से 5 मिनट मिलने के बहाने वहां से निकल गई। अकेले विकास पर घात लगाए पूजा का पति मयूर दोस्त झपट पड़े और हथौड़ा से वॉर करके हत्या कर दी। फिर सभी एक-एक करके वहां से निकल गए और शव को जंगल में फेंक दिया। जिसे बाद मृतक का शव जानवरों ने खाकर कंकाल बना दिया। 

पुलिस को 29 जनवरी को विकास की गुमशुदगी की कम्प्लेन मिली और मामले की तफ्तीश जैसे ही जैतपुर थाने की पुलिस ने शुरू की तो मृतक के घर वालो ने बताया कि विकास को उसके पुराने ही दोस्त अर्जुन की पत्नी पूजा से अफेयर था हो सकता है की उनका हाथ हो। पुलिस की टीम ने सर्विलांस के आधार पर आरोपियो को ट्रैक किया और एक एक करके गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद आरोपी महिला ने बताया कि किस तरीके से विकास को नोएडा के जंगल में बुला कर , उसके पति अर्जुन और 2 दोस्तों ने हथोड़े से मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने वहां से कंकाल बरामद कर लिया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …