नोएडा में इंजीनियर युवती की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, प्रेम-प्रसंग का था मामला

डीएन संवाददाता

नोएडा में इंजीनियर युवती की हत्या के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हुई। मामला प्रेम-प्रसंग का था, पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

मृतका (फाइल फोटो)
मृतका (फाइल फोटो)

नोएडा: नोएडा में रहने वाली इंजीनियर युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्तौल और कारतूस भी बरामद किए। बता दें कि आरोपी ने अपार्टमेंट के बेसमेंट में युवती को बुलाकर उसकी गोली मारकर हत्या की थी।

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस ने मैनपुरी के अधियारी गांव में छापा मारकर आरोपी अश्विनी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पिस्तौल और कारतूस बरामद किए गए हैं।

प्रेम-प्रसंग का मामला

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि पढ़ाई के समय से उसका और युवती का प्रेम संबंध था लेकिन चार महीने पहले युवती ने उससे कह दिया था कि वह उसके साथ अब दोस्ती नहीं रखेगी। घटना से एक दिन पहले आरोपी और मृतका दोनों फोर्टिस अस्पताल के गेट पर मिले थे। दोनों ने करीब तीन घंटे तक आपस में बात की। अश्वनी का कहना है कि उसके लाख समझाने के बावजूद जब युवती ने उसकी बात नहीं मानी तो आरोपी ने अगले दिन फोन करके उसे उसके अपार्टमेंट के नीचे अंतिम बार मिलने के नाम पर बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

क्या था मामला

31 मई को सेक्टर-62 के शताब्दी विहार अपार्टमेंट में रहने वाली लावा मोबाइल कंपनी की इंजीनियर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में उनके पिता ने मैनपुरी के रहने वाले अश्वनी यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार