भोपाल में मासूम से यौन उत्पीड़न का आरोपी स्कूल संचालक गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल के एक निजी स्कूल के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह को तीन साल की मासूम से ज्यादती के आरोप में पुलिस ने मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी गौरव सिह बुंदेला को लाइन हाजिर किया गया है।

ग्राफिक्स चित्रण
ग्राफिक्स चित्रण

भोपाल: मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल के एक निजी स्कूल के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह को तीन साल की मासूम से ज्यादती के आरोप में पुलिस ने मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी गौरव सिह बुंदेला को लाइन हाजिर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को न्यायालय से राहत नहीं

पुलिस के अनुसार, कोलार क्षेत्र के गिरधर परिसर में स्थित एक निजी स्कूल के संचालक आशुतोष प्रताप सिंह पर स्कूल की तीन साल छात्रा के परिजनों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया था, पर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। छात्रा के परिजनों ने थाना प्रभारी बुंदेला पर आरोपी से मित्रता का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: यूपी में आज शाम खत्म हो जाएगा चुनाव प्रचार, 15 फरवरी को होगा मतदान

भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक सिद्घार्थ बहुगुणा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि आरोपी आशुतोष को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, मामले को गंभीरता से न लेने पर थाना प्रभारी बुंदेला को लाइन हाजिर किया गया है। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …