गायत्री के तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी, चप्पे-चप्पे पर हो रही छापेमारी

डीएन ब्यूरो

गैंगरेप के आरोपी कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति की तलाश में पुलिस ने शनिवार को कानपुर, बांदा, चित्रकूट, जालौन और गायत्री के करीबियों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी।

फ़ाइल फ़ोटो- पुलिस  छापेमारी
फ़ाइल फ़ोटो- पुलिस छापेमारी

कानपुर: गायत्री प्रजापति की तलाश में देर तक पुलिस ने कानपुर में छापेमारी की। पुलिस बिठूर की एक कत्था फैक्ट्री पहुंची। फैक्ट्री परिसरों का चप्पा-चप्पा खंगाला लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पता चला है कि पुलिस ने गायत्री प्रजापति के करीबी दो और लोगों के यहां छापेमारी की।


एडीजी कानून-व्यवस्था दलजीत चौधरी को मंधना-बिठूर रोड स्थित तिरंगा कंपनी के फार्म हाउस और इसी क्षेत्र की हरिओम ग्रामोद्योग कत्था फैक्ट्री में गायत्री प्रजापति के छिपे होने की सूचना मिली थी। तत्काल एडीजी ने एसएसपी को छापेमारी के लिए कहा। फिर कल्याणपुर सीओ संजीव दीक्षित, सीओ चौबेपुर, बिठूर, कल्याणपुर और पनकी थाने की फोर्स ने तिरंगा कंपनी के फार्म हाउस और कत्था फैक्ट्री में छापेमारी की। इस दौरान कर्मचारियों से पूछताछ भी की गई। हालांकि एसएसपी आकाश कुलहरी ने छापेमारी के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार किया।

बता दें कि गायत्री प्रजापति और उनके साथियों पर चित्रकूट की एक महिला ने गैंगरेप और यौन शोषण का आरोप लगाया था। बताया जा रहा है कि आरोपी मंत्री के कई करीबी बुंदलेखंड में रहते हैं। इनमें कई बालू कारोबारी हैं। अब पुलिस वहां छापेमारी कर सकती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार