Uttar Pradesh: फरार चल रहा गैंगरेप का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

डीएन ब्यूरो

कोठीभार थानाक्षेत्र के एक ग्राम सभा निवासी युवती के साथ विगत 20 फरवरी की रात सिसवा रेलवे स्टेशन पर मामा के घर पिपराइच जाने के लिए ट्रेन का इंतज़ार कर रही युवती के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर किए गए गैंगरेप के मामले में कोठीभार पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया जो घटना के दिन से ही फरार चल रहा था।

पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया
पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया

सिसवा बाजार: कोठीभार थानाक्षेत्र के एक ग्राम सभा निवासी युवती के साथ विगत 20 फरवरी की रात सिसवा रेलवे स्टेशन पर मामा के घर पिपराइच जाने के लिए ट्रेन का इंतज़ार कर रही युवती के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर किए गए गैंगरेप के मामले में कोठीभार पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया जो घटना के दिन से ही फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

बताते चले की कोठीभार थाने के एक गांव की पीड़िता अपने पिता के साथ 24 फरवरी को न्याय की फरियाद लेकर कोठीभार थाने पहुंची थी। पीड़िता के पिता के तहरीर पर कोठीभार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों के विरुद्ध नामज़द मुकदमा अपराध संख्या 46/20 आईपीसी की धारा 376 डी के तहत केस दर्ज कर दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया था। गैंगरेप की शिकार युवती के पिता ने मुकदमे में तीन युवकों सहित रामसनेही को मुख्य रूप से आरोपित किया था। जो घटना के दिन से ही फरार चल रहा था।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर राहुल श्रीवास्तव उर्फ लाला तथा अनिल उर्फ भुअर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।  जबकि पुलिस की विवेचना बाद गैंगरेप मामले में तीन आरोपितों के नाम और शामिल आये। जिसके बाद पुलिस ने मनीष उर्फ मन्नी कुमार गोंड मस्जिदिया ढाला, राजकुमार गोंड निवासी जैनी छपरा तथा गोलू भारती निवासी मस्जिदिया ढाला थाना कोठीभार का दर्ज मुकदमे में नाम बढ़ाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गैंगरेप में शामिल 5 आरोपितों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पंरतु घटना को अंज़ाम देने वाला मुख्य आरोपित रामसनेही उर्फ सनेही घटना के दिन से ही फरार चल रहा था। वही सोमवार की रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस को सफलता हाथ लगी। और सनेही को धर दबोचा। पुलिस उसे हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

इस दौरान पुलिस टिम- कोठीभार थानाध्यक्ष शुभनारायण दुबे, चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा, विजय सिंह, प्रमोद यादव मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार