दर्दनाक सड़क हादसाः ट्रक से टकराई कार, मौके पर ही पांच लोग जिंदा जले

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में पांच लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई है। इससे हर जगह सनसनी मच गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


एटाः आज सुबह चार बजे एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोग और एक उनके रिश्तेदार की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज ज़िले के विवादित ITM इंजीनियरिंग कालेज में रैगिंग और पिटाई के बाद भड़के छात्र, हंगामा, पुलिस जुटी मैनेजमेंट को बचाने में

एटा अलीगंज मार्ग पर बागवाला कोतवाली क्षेत्र स्थित पवांश नहर के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ था। इस हादसे में एक परिवार के चार सदस्यों की जलकर मौत हो गई जिनकी पहचान सुनील, उसकी पत्नी विमला, बेटा लवकुश और बहन पूनम के साथ एक रिश्तेदार बबलू के रूप में हुई है। सभी की मौके पर ही जलकर दर्दनाक मौत हो गई, गाड़ी से बाहर गिरी सुनील की बेटी वर्षा की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ेंः दो साल से होती रही रैगिंग लेकिन सोया रहा जिला प्रशासन और खुफिया तंत्र? ITM महराजगंज के प्रबंध तंत्र को किस स्वार्थ में बचाते रहे अफसर?

मौके पर सूचना मिलते ही एटा के एस एस पी सुशील कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया था। पर सभी की उस समय तक मौत हो चुकी थी। एस एस पी ने बताया कि सुनील एटा के कोतवाली नयागांव क्षेत्र के ग्राम तमरौरा के निवासी थे जो परिवार सहित नोएडा से अपने घर आ रहे थे। कोतवाली बागवाला क्षेत्र में पवांश नहर के पास सीमेंट के ट्रक में उनकी गाड़ी पीछे से जा घुसी और उसमें आग लग गई। दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक लड़की वर्षा जो खिड़की टूटने से वाहर गिर गई थी गंभीर हालत होने के कारण आगरा रेफर कर दी गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार