BJP Leader Shot Dead: फिरोजाबाद में BJP नेता की हत्या के बाद लोगों में अब भी भारी आक्रोश, जानिये ताजा अपडेट

डीएन ब्यूरो

यूपी के फिरोजाबाद में बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष डीके गुप्ता की हत्या के बाद से वहां के लोगों में अब भी भारी आक्रोश है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट

भाजपा नेता डीके गुप्ता (फाइल फोटो)
भाजपा नेता डीके गुप्ता (फाइल फोटो)

लखनऊ: फिरोजाबाद में बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता की कल शुक्रवार को गोली मारकर की हत्या से नारखी इलाके के नगला बीच गांव में अब भी खौफ का माहैल है। पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन एक आरोपी अब भी फरार है।

आखिर डीके गुप्ता की हत्या क्यों की गयी? इस सवाल के जबाव को लेकर पुलिस अभी तक खामोश है। तीन आरोपियों की गिरफ्तारी और कई लोगों से पूछताछ के बाद भी पुलिस अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि आपसी रंजिश को लेकर ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

एडीजी आगरा अजय आनंद ने कहा कि भाजपा नेता की हत्या में पकड़े गये मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। इस हत्याकांड में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है। सूत्रों का कहना है कि पकड़े गये आरोपियों की भाजपा नेता के साथ पुरानी रंजिश थी।

भाजपा नेता की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों में अब भी भारी नाराजगी और आक्रोश है। आक्रोशित लोगों ने कल पचोखरा टूंडला मार्ग को जाम कर दिया था। इस दौरान स्थानीय लोगों की पुलिस के साथ भी तीखी नोकझोंक भी हुई। बीजेपी नेता की इस तरह से की गई निर्मम हत्या के बाद इलाके में  अब भीआक्रोश है।  

गौरतलब है कि शुक्रवार को बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता पर बाइक सवार तीन लोगों ने उस समय ताबड़तोड़ फायरिंग की जब वे नारखी इलाके के नगला बीच गांव में अपनी दुकान पर बैठे थे। गोली लगने से बुरी तरह घायल भाजपा नेता को आनन-फानन में आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया,जहां पर उनकी मौत हो गई थी।  
 








संबंधित समाचार