Double Murder in UP: यूपी के युवक की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में आये दिन तरह तरह के अपराध सामने आते जा रहे हैं। सोमवार को यहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला। पढिये, डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..


कुशनीगर: जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र में सोमवार को आज डबल मर्डर की एक वारदात से सनसनी फैल गई। यहां के तरयासुजान में सुबह में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। जिसके बाद युवक की हत्या के आरोपी को गुस्सायी भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में ही पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

दोहरी हत्या का यह मामला कुशीनगर के तरयासुजान थाने के गांव रामपुर बंगरा का है। यहां आज सुबह एक बाइक सवार बदमाश ने दरवाजे पर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवका का नाम सुधीर सिंह पुत्र मोहर सिंह है, जो सीमावर्ती बिहार में शिक्षक थे। सुधीर को हमलावर ने तीन गोलियां मारी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  मौके से हड़बड़ी में भागने की कोशिश कर रहे आरोपी की बाइक वहां असंतुलित होकर गिर पड़ी। आरोपी बदमाश भी नीचे जमीन पर गिर गया, जिसे वहां मौजूद लोगों ने घेरकर पकड़ लिया। 

जानकारी के मुताबिक घटना और हत्यारोपी बदमाश को लेकर स्थनीय लोगों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी। इसी दौरान भीड़ से घिरे बदमाश ने लोगों से घिरा पाता देख भागने की कोशिश की और हवा में फायरिंग करने लगा।

जानकारी के मुताबिक इसी बीच घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गयी। हवा में फायरिंग कर रहे बदमाश पर गुस्साये लोगों लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया। पुलिस के सामने ही बमाश की जमकर पिटाई की गयी। बताया जाता है कि भीड़ की पिटाई से युबदमाश ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 








संबंधित समाचार