महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का फिर बड़ा असर, लिटिल फ़्लावर स्कूल के फ़ादर पर कसा पुलिस का शिंकजा, गाड़ी पहुंची कोतवाली

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का एक बड़ा असर फिर सामने आया है। जिले में विवादों का स्कूल बने चुके लिटिल फ्लावर स्कूल के प्राचार्य की एक्सीडेंट करने वाली स्कार्पियो गाड़ी कोतवाली पुलिस खींचकर थाने ले आयी। डाइनामाइट न्यूज़ की के बाद सोयी पड़ी पुलिस हरकत में आयी है और अब मामले की जांच तेज कर दी गयी। पूरी खबर..

कोतवाली में खड़ी स्कार्पियो गाड़ी
कोतवाली में खड़ी स्कार्पियो गाड़ी

महराजगंज: अधिवक्ता विनोद कुमार के भाई महेंद्र कुमार की एक्सिडेंट के बाद दुखद मौत के मामले में लिटिल फ़्लावर स्कूल के फ़ादर की स्कार्पियो गाड़ी को मंगलवार को जांच के लिये कोतवाली पुलिस ने थाने में खींच लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ ने जब यह खबर  वकील का आरोप.. लिटिल फ्लावर के फादर की गाड़ी से कुचलकर हुई भाई की मौत  प्रकाशित की तो फिर चारों ओर हड़कंप मच गया।

हर मामले की तरह इस मामले को भी रसूख के आगे पुलिस पचाने में जुट गयी लेकिन डाइनामाइट न्यूज़ की खबर के बाद पुलिस की नींद टूटी और नतीजा गाड़ी को खींचकर कोतवाली ले आया गया। यह खबर शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

गौरतलब है कि 15 फरवरी को अधिवक्ता विनोद कुमार के भाई महेंद्र कुमार की मौत लिटिल फ़्लावर स्कूल के फ़ादर की स्कार्पियो गाड़ी से कुचलकर हो गयी थी।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमने गाड़ी को थाने में जमा कर लिया है और जांच में तेज़ी लायी जा रही है ताकि दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जा सके।

इस मामले में मृतक के भाई अधिवक्ता विनोद कुमार ने कहा कि हम पुलिस जांच में मदद करने को तैयार है, हमें बस न्याय चाहिए।  

सिविल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश पटेल ने इस मुद्दे पर डाइनामाइट न्यूज़  से बात करते हुए कहा कि हम पीड़ित के परिवार के साथ है। अगर प्रशासन ने इस मामले में किसी भी तरह की कोई भी कोताही बरती तो हम आंदोलन करने को बाध्य होंगे।   

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)