यूपी ATS की आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई, ISIS के तीन संदिग्ध गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

यूपी एटीएस ने 5 राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर गुरुवार को मुंबई, जालंधर, नरकटियागंज (बिहार), बिजनौर और मुजफ्फरनगर में सर्च ऑपरेशन किए इस दौरान तीन व्यक्तियों को आतंकवादी साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यूपी ATS की गिरफ्त में बिजनौर की मस्जिद के मुफ्ती और कारी
यूपी ATS की गिरफ्त में बिजनौर की मस्जिद के मुफ्ती और कारी

बिजनौर: यूपी एटीएस समेत 6 राज्यों की पुलिस ने एक साथ मिलकर गुरुवार को देश के कई हिस्सों में आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया। इस दौरान मुंबई, जालंधर, नरकटियागंज, बिजनौर और मुजफ्फरनगर में ऑपरेशन किए गए इस दौरान एटीएस ने आतंकवादी साजिश के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। ये गिरफ्तारियां मुंबई, जालंधर और बिजनौर से हुई हैं।

यह भी पढ़ें: सैफुल्लाह के पिता-बेटे की डेड बॉडी नहीं चाहिए

फ़ाइल फोटो

बिजनौर के बढ़ापुर मस्जिद से एटीएस और एसटीएफ ने छापे मारकर दो लोगों को पकड़ा है। इनमें कोतवाली देहात के गांव अकबराबाद निवासी मोहम्मद फैजान इमाम है और नगीना के गांव तुकमापुर निवासी मोहम्मद तनवीर मुअज्जम है। बताया जा रहा है गुरुवार तड़के इन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बिजनौर के एएसपी देहात डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस ऑपरेशन में लोकल पुलिस का हाथ नहीं है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में 12 घंटे तक चली मुठभेड़ खत्म, आतंकवादी सैफुल्लाह मारा गया

इस मामले में 6 लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को खूफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि आतंकी घटनाओं को अंजाम देने के लिए सक्रिय हैं और नए सदस्य भी बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी आतंकी आईएस से संपर्क में हैं और जल्द ही किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने वाले थे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार