डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का असर: एसपी ने कोतवाल को किया सस्पेंड

डीएन संवाददाता

रामजीत हत्याकांड में एसपी अनिल वर्मा ने डाइनामाइट न्यूज़ की खबर 'रामजीत हत्याकांड सुलग रहा गांव: पोस्टमार्टम के 12 घंटों के बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार' का संज्ञान लिया और तत्काल प्रभाव से कोतवाली प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

हत्या के बाद गांव में तैनात पुलिस बल
हत्या के बाद गांव में तैनात पुलिस बल

सुल्तानपुर: दो दिन पूर्व जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेमरी चौकी अन्तर्गत रामनाथ पुर गांव में दलित रामजीत हत्याकांड में एसपी अनिल वर्मा ने डाइनामाइट न्यूज़ की खबर 'रामजीत हत्याकांड सुलग रहा गांव: पोस्टमार्टम के 12 घंटों के बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार'  का संज्ञान लिया है। एसपी ने जहांअधिकारियों को लगाकर परिजनों को आश्वस्त करते हुए अंतिम संस्कार करवाया वहीं तत्काल प्रभाव से कोतवाली प्रभारी निर्भय सिंह को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें: रामजीत हत्याकांड: सुलग रहा गांव, पोस्टमार्टम के 12 घंटों के बाद भी नहीं हुआ अंतिम संस्कार

आरोपियों पर लगेगा गैंगेस्टर
उक्त प्रकरण में एसपी के निर्देश पर सीओ आदि उच्चाधिकारियों ने परिजनों को आशवस्त किया की मामले में उनके साथ न्याय होगा। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर आदि के विरुद्ध कार्यवाई होगी तब जाकर परिजनों ने अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढ़ें: सुल्तानपुर: दलित हत्याकांड का जायजा लेने पहुंचे डीएम और एसपी

वहीं 6 दिनो से सम्पूर्ण मामले में लीपापोती और हीलाहवाली बरतने वाले कोतवाल निर्भय सिंह को एसपी ने सस्पेंड करने के भी आदेश दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार