एटा: त्योहारों में सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन और पालिका की बैठक में लिये गये कई निर्णय

डीएन ब्यूरो

सावन मास के अंतर्गत आने वाले त्योहारों के मद्देनजर सीओ अलीगंज अजय भदौरिया और नगर पालिका अध्यक्ष ब्रजेश कुमार गुप्ता ने सभी सभासदों के साथ शांति व्यवस्था के लिये एक मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया। पूरी खबर..

Meeting being conducted
Meeting being conducted

एटा: सावन मास में शिव भक्त कांवड़ियों की सुविधा, सोमवार को मंदिरों में श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ समेत रक्षाबंधन और जन्माष्टमी के पर्व को देखते हुए क्षेत्र में शान्ति और सौहार्द बनाये रखने के लिये प्रशासन द्वारा पालिका सभासदों के साथ एक अहम बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी से प्रशासन को सहयोग करने की अपील भी की गयी।

 

 

सीओ अलीगंज अजय भदौरिया और नगर पालिका अध्यक्ष ब्रजेश कुमार गुप्ता द्वार बुलाई गयी इस बैठक में सभी सभासदों ने भाग लिया। इस मौके पर रक्षाबंधन और जन्माष्टमी के पर्व को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई अहम निर्णय लिये गये। सभी सभासदों से अपने-अपने क्षेत्र के नागरिकों से मिलकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम करने की अपील करने को भी कहा गया। 

 

रक्षाबंधन के मौके पर बाजारों में उमड़ने वाली भीड़ और जन्माष्टमी पर्व के दौरान मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ के मद्देनजर भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …