एटा: जानलेवा बारिश.. मकान गिरने से एक की मौत. दो महिलाओं समेत 7 लोग मलबे में दबे

डीएन ब्यूरो

यूपी में हो रही लगातार बारिश अब ज्यादा जानलेवा होने लगी है। बाढ़ और बारिश के कारण लोग अकाल मौत का शिकार बन रहे हैं। बारिश के कारण एक मकान के गिरने से एक की मौत हो गयी जबकि सात लोग मलबे में दब गये। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

एटा: यूपी में बाढ़ व भारी बारिश का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिससे न केवल लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त होता जा रहा है बल्कि जान-माल का भारी नुकसान भी बढ़ता जा रहा है। जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र के भगीपुर से सामने एक मकान की छत गिरने से एक सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी जबकि परिवार के 2 महिलाओं समेत 7 लोग मलबे में दब गये। गंभीर रूप से घायल लोगों के इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: एटा: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नवविवाहिता का शव, हत्या की आशंका 

घटना की सूचना मिलने पर सीओ सदर व जॉइन्ट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर मौके पर पहुंचे और घायलों को ग्रामीणों की मदद सेअस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही परिजनों को हर संभव मदद का भी आश्वासन उन्होंने दिया है।

यह भी पढ़ें: एटा: चार दरिंदों ने नाबालिग का अपहरण कर एक माह तक किया गैंगरेप 

कोतवाली नगर क्षेत्र के भगीपुर में छत गिरने से जो लोग घायल हुए, उनमें ओमपाल, संध्या पत्नी ओमपाल, डॉली पुत्री ओमपाल, शीला पत्नी रईस पाल, अजय पाल व नंदिनी शामल है। सोनम पुत्री ओमपाल की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …