देवरियाः डिप्टी सीएम और परिवहन मंत्री ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास

डीएन संवाददाता

देवरिया में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केन्द्रीय परिवहन मंत्री ने नितिन गडकरी ने कई योजनाओं का शिलान्यास किया। इस असवर पर उन्होंने जनतो को संबोधित करते हुए कहा कि देश मोदी के साथ आगे बढ़ रहा है।


देवरियाः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केन्द्रीय परिवहन मंत्री ने नितिन गडकरी ने कई योजनाओं का शिलान्यास किया। इस असवर पर उन्होंने जनतो को संबोधित करते हुए कहा कि देश मोदी के साथ आगे बढ़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के लिये भाजपा सरकार जी-जान जुटी हुई है, सरकार यहां की गरीबी दूर करने लिये संकल्पबद्ध है। इस दौरान परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि सड़क योजना से राज्य के हजारों-लाखों युवाओं और देशवासियों को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने एथॉनाल को बढ़ावा देगी सरकार, ताकि प्रदूषण कम हो, पेट्रोल-डीजल की खपत पर लगाम लगे और किसानो का आय बढ़े। देश के विकास के लिये उद्योगों की जरूरत होती है और उद्योग वहीं आते हैं, जहां सड़क-बिजली जैसी बुनियादी सुविधायें हो।

गडकरी ने कहा कि भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश में हर तरह की सुविधायें उपलब्ध कराने में जुटी हुई है और वे यूपी में सड़कों के चौड़ीकरण व विकास के लिये 6517 करोड़ रूपयों की परियोजनाओं की सौगात दे रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …