कानून व्यवस्था को सही बनाये रखने के लिए सरकार प्रतिबद्ध: केशव प्रसाद मौर्य

डीएन संवाददाता

फतेहपुर में सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भिटौरा पहुंचे और वहां उन्होंने ओम घाट पर पूजा अर्चना की।

अोम घाट पर पूजा-अर्चना करते डिप्टी सीएम
अोम घाट पर पूजा-अर्चना करते डिप्टी सीएम

फतेहपुर: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गौ संरक्षण और संवर्धन की दिशा में सरकार द्वारा महत्वपूर्ण कदम उठाने की जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में गायों की सुरक्षा के लिए जहां सुरक्षित गौचर बनेंगे वहीं गंगा में डॉलफिन मछलियों के संरक्षण के लिए भी जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

गाय को चारा खिलाते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम ने उक्त बातें आज सुबह फतेहपुर के भिटौरा स्थित ओम घाट पहुंचने पर कही। इस अवसर पर उन्होंने ओम घाट के महंत स्वामी विज्ञानानंद से भी मुलाकात की और गंगा के तट पर बने शिव मंदिर में रुद्राभिषेक और हवन किया।

ओम घाट के महंत स्वामी विज्ञानानंद से मुलाकात करते डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा कि गंगा के तट पर आने वाले कल्पवासियों के बैठने के लिए छायादार सुक्षित स्थान बनाया जाएगा और बाहर से आये दर्शनार्थियों को गंगा दर्शन के लिए सुंदर लेक व्यू टावर की स्थापना की जाएगी। साथ ही पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण को भी बढ़ावा दिया जाएगा।

पौधारोपण करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में मौर्य ने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था को सही बनाये रखने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी सरकार घटना के खुलासे की ओर ही नहीं घटना ना हो इसका प्रयास करती है।

रुद्राभिषेक करते डिप्टी सीएम

ओम घाट के बाद डिप्टी सीएम फतेहपुर के डाक बंगला पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष दिनेश बाजपेयी, जिलाधिकारी मदनपाल आर्य, पुलिस अधीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह, सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार