डिप्टी सीएम का दावा, निकाय चुनाव में भारी बहुमत से जीतेगी भाजपा

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुँचे सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि पहले चरण के चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ जीत रही है।


वाराणसी: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुँचे सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि पहले चरण के चुनाव में भाजपा भारी बहुमत के साथ जीत रही है। बीजेपी की मेयर प्रत्याशी मुदुला जयसवाल के समर्थन में आयोजित चुनाव रैली में उपमुख्यमंत्री ने लोगों से उनके पक्ष में वोट की अपील करते हुए यह बात कही।

दशाश्वमेध स्थित चितरंजन पार्क से बीजेपी के पक्ष में निकाली गई रैली में उपमुख्यमंत्री ने रथ पर सवार होकर गौदौलिया, मैदागिन, नईसड़क क्षेत्रों में जन सम्पर्क किया।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मौर्य ने कहा कि पहले चरण के चुनाव में हम भारी मतों से विजयी हो रहे है। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस पस्त हो चुके है। भारतीय जनता पार्टी को जिस तरह से जनता ने लोकसभा 2014 व विधानसभा 2017 में विजयी बनाया, ठीक उसी तरह निकाय चुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार