यूपी निकाय चुनाव: पीएम के संसदीय क्षेत्र में सीएम की रैली

डीएन संवाददाता

यूपी निकाय चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचकर रामनगर में एक जनसभा को संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी
जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी

वाराणसी: यूपी निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी को रामनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए  कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की धरती पर आ कर गौरवांवित महसूस कर रहे है। सीएम योगी ने कहा कि जब हमारा देश युद्ध संकट के दौर से गुजर रहा था, उस समय लाल बहादुर ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए पाकिस्तान को घुटने टेकने को मजबूर कर दिया था। जब देश में खाद्यान्न संकट था, तब हमारे स्व. शास्त्री ने ही एक दिन के लिये लोगों से व्रत रखने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने किया ताज का दीदार, करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास

सीएम योगी ने निकाय चुनाव में भाजपा के पालिका परिषद के प्रत्याशियों को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील भी जनता से की। रामनगर की रामलीला की तारीफ करते हुए सीएम योगी ने कहा कि इसको योग की तरह हेरिटेज की श्रेणी में लाने की जरूरत है। योगी ने कहा कि रामनगर के विकास के लिए हम निरंतर प्रयास कर रहे है।

यह भी पढ़ें : मथुरा-वृन्दावन क्षेत्र तीर्थ के रूप में होगा विकसित: सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि हम प्रदेश में 2022 तक 20 लाख लोगों को निःशुल्क बिजली व 11 लाख लोगों को शहरी आवास देने की व्यवस्था पर काम कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार