Lockdown in Lucknow: प्रवासियों के मुद्दे पर कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा लोकभवन

डीएन ब्यूरो

शनिवार को यूपी के औरेया जिलें में आज हुए दुखद हादसे के बाद सपा, कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दल आज जहां यूपी सरकार पर हमलावर है, वहीं सड़कों पर प्रवासियों से साथ होने वाले हादसों को लेकर आज कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल लोकभवन सीएम को ज्ञापन देने पहुंचा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश  पर वो आज सीएम को ज्ञापन देने लोकभवन पहुंचे थे। उन्होंने कहा की कांग्रेस चाहती है की लॉकडाउन के दौरान गाजियाबाद और नोएडा बार्डर पर 1 हजार बसें खड़ी कर प्रवासियों की मदद की जाए।

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार सवार ने दारोगा और महिला सिपाही को मारी टक्कर  

उन्होंने कहा की अब तक प्रदेश में 65 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मगर सरकार अब तक लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने की कोई ठोस व्यवस्था नहीं कर पाई है। ऐसे में हमे मदद करने की अनुमति दें।

उन्होंने कहा की सीएम से मिलने की जब कांग्रेस ने अनुमति मांगी तो उन्हें सोमवार को मिलने के लिए सीएम आफिस से कहा गया। इस पर कांग्रेस नेता लोकभवन पहुंचे और सीएम दफ्तर में अपना ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी के बीच भाजपा सांसद ने सीएम को पत्र लिखकर उठाई ये मांग..

कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा की सीएम अफसरों संग तक लगातार मीटिंग करने में व्यस्त हैं। मगर अपने घरों को लौटते प्रवासियों की सुध लेने वाला कोई नहीं है। यूपी की अफसरशाही पर निशाना साधते हुए कहा की अफसर बेलगाम हो चुके हैं और गरीब, बेसहारा लोगों के लिए किसी के पास कोई योजना नहीं है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार