Lucknow: कांग्रेस ने योगी सरकार को दिया 1 हजार बसों का प्रस्ताव, सरकार ने मांगी बसो की सूची

डीएन ब्यूरो

दूसरे राज्यों से चलकर पैदल घर जाने वाले मजदूरों को उनके घरों तक भिजवाने के लिए यूपी कांग्रेस ने सरकार को 1 हजार बसे उपलब्ध कराने की पेशकश की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः कांग्रेस के मजदूरों की मदद के लिए बसों की हुई पेशकश के बाद यूपी सरकार ने कांग्रेस पार्टी से बसों की सूची मांग ली। इसके जवाब में आज कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा पत्रकारों के सामने आईं।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर कांग्रेस पार्टी पैदल अपने घरों को लौटने वाले मजदूरों को अपने खर्चे पर बसें उपलब्ध कराना चाहती है। मगर सरकार द्वारा हमें अनुमति नहीं दी थी। कल राजस्थान बार्डर पर 5 सौ बसें भी खड़ी रहीं। मगर सरकार से बसों से मजदूरों को उनके घरों तक पंहुचाने की अनुमति नहीं दी गई थी।

औरेया जिले की दुखद घटना पर बोलते हुए कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा ने कहा की यदि सरकार के पास काफी बसे हैं तो वहां सड़क पर ट्रक कैसे पहुंचे। यदि मजदूरों को बसों से पहुंचाया गया होता तो शायद ये दुखद घटना न होती और मजदूरों के जीवन को बचाया जा सकता था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के 1 हजार बसों का प्रस्ताव को अब स्वीकार कर लिया है। साथ ही चालक, परिचालक नाम समेत सूची मांगी है।








संबंधित समाचार