Uttar Pradesh: पुलिस की हरकत ने किया सबको हैरान, कूड़ा गाड़ी में लदवाकर कर भेजा गया शव

डीएन ब्यूरो

प्रयागराज में एक बेहद संवेदनहीन मामला देखने को मिला है। जहां जिला पुलिस एक कचरा ले लाने वाले गाड़ी पर शव को लेकर गए हैं। पुलिस की इस हरकत ने हर किसी को आश्चर्य कर दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


प्रयागराजः 31 दिसंबर यानि की साल 2019 के आखिरी दिन जिला पुलिस ने ऐसी हरकत की जिसने सबको सोच में डाल दिया। नवाबगंज में एक मृत मिले अधेड़ के शव को कूड़ा गाड़ी में लदवाकर मर्चरी भेजवा दिया गया।  

यह भी पढ़ें: इस बार मेले के लिए किए गए खास इंतजाम, श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्था

लालगोपालगंज में पटेल ढाबा के पास स्थित एक खाली पड़े भवन में अधेड़ मृत पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर वहां आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने जब पुलिस को उसकी सूचना दी तो, मौके पर पहुंची पुलिस। जिसके बाद पुलिस ने शव को मर्चरी भेजवाने की कार्रवाई शुरू की। 

यह भी पढ़ेंः संगम तट पर पहुंचे साइबेरियन पक्षियों के समूह ने दिखाया कमाल, मौसम हुआ गुलजार

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने लालगोपालगंज नगर पंचायत की कूड़ा ढोने वाली गाड़ी में शव लदवाकर उसे मर्चरी भेजवा दिया। बता दें कि कुछ समय पहले ही यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने ये आदेश दिया था कि अज्ञात शवों को पोस्टमार्टम या अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वक्त पूरी सम्मान और मर्यादा का ख्याल रखा जाए। साथ ही शव को एम्बुलेंस या किसी गाड़ी से ले जेये जाएगा। पर जिला पुलिस की इस हरकत को देखते हुए लग रहा है जैसे उन्होनें डीजीपी के इस दिशा-निर्देश को ताख पर रख दिया है।













संबंधित समाचार